You are currently viewing परिणीति चोपड़ा-राघव चड्डा की शादी: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा सूफी Night को शामिल हुए।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्डा की शादी: प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा सूफी Night को शामिल हुए।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी 24 सितंबर 2023 को होगी। उनके पूर्वविवाह समारोह दिल्ली में शुक्रवार दोपहर एक अरदास कार्यक्रम के साथ शुरू हुए, जिसके बाद सूफी रात हुई। इन दोनों कार्यक्रमों में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों ने भाग लिया। सूफी रात से आई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और मेहमानों की सूची में परिणीति की चाची और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा शामिल थीं।

उनके साथ उनके बेटे सिद्धार्थ चोपड़ा भी थे।

परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा को भी स्थल के बाहर क्लिक किया गया। क्रिकेटर हरभजन सिंह भी मेहमानों की सूची में थे। मधु चोपड़ा के साथ उनके बेटे सिद्धार्थ भी थे। परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा मुस्कराएं दिखाई दिए।

परिणीति चोपड़ा और रघव चद्धा के पूर्वविवाह समारोह दिल्ली में हुए अरदास कार्यक्रम के साथ शुरू हुए, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। परिणीति और रघव चद्धा ने दोनों समारोहों के लिए मैचिंग पिंक आउटफिट पहनी। परिणीति चोपड़ा और रघव चद्धा ने मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में एंगेज हो गए थे।

पेशेवर फ्रंट पर, परिणीति चोपड़ा का सुपर बिजी कार्यक्रम है। वह अगले में अमर सिंह चमकीला की जीवनी और एक फिल्म टाइटल्ड कैप्सूल गिल में दिखाई देंगी। उन्हें अगले में मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में भी देखा जाएगा। अभिनेत्री को आखिरी बार सूरज बरजात्या की ‘उंचाई’ में देखा गया था। परिणीति चोपड़ा को ‘कोड नेम: तिरंगा’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, सैना नेहवाल की जीवनी, ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘हसी तो फेजी’, ‘केसरी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘इश्क़जादे’ जैसी फिल्मों की स्टार माना जाता है।

parineeti chopra wedding
image source – Parineeti Chopra